GA4-314340326 Bero News : साहस और सक्रियता से बची जान, शूटर भी पकड़े गए, कैसे हुआ यह सब...

Bero News : साहस और सक्रियता से बची जान, शूटर भी पकड़े गए, कैसे हुआ यह सब...

हाइलाइट्स

- बेड़ो बाजार में अहले सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक पर अपराधियों ने की फायरिंग 

-संयोग से गोली लगी नहीं, लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने खदेड़ कर अपराधियों को पकड़ा

NBR/ Bero 

बेड़ो प्रखंड मुख्यालय स्थित साप्ताहिक बाजार में सोमवार अहले सुबह बलकू बड़ाईक मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी बीच स्कूटी से दो युवक पहुंचे। एक युवक स्कूटी स्टार्ट करके उसी पर बैठा रहा, जबकि दूसरा उनके पास आया। बलकू ने उसे पास आता देखकर पूछा कि किसी को खोज रहे हो क्या? इस पर उसने कहा- करण से सब्जी मंगवाए हैं, उसी को देख रहे हैं। इस पर बलकू ने कहा-हाट तो इतना सुबह नहीं लगता है, हाट लगेगा तब न वह आएगा। 

इतना कहकर वह जैसे ही घूमे युवक ने उनकी कनपट्‌टी पर देसी कट्‌टा रखकर गोली चला दी। उन्होंने सक्रियता से काम लेते हुए अपनी कनपट्‌टी से देसी पिस्टल को झटक दिया। इस कारण गोली कट्टे में ही फंसी रह गई। इसके बाद वे दौड़ते हुए अपने घर की ओर भागने लगे। इसके बाद अपराधी गोली चलाते हुए स्कूटी से भाग निकले। लोगों से घटना की सूचना मिलते ही बेड़ो थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता ने सशस्त्र बल व पीसीआर के साथ अपराधियों का पीछा किया। 

टांगर बसली में पकड़े गए शूटर,  जवानों को चोट भी लगी

पीसीआर के एएसआई परमेश्वर मांडी, हवलदार शिव प्रसाद साहू, आरक्षी भागवत सुजीत टोप्पो, चालक मरियानुष सुरीन और थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता ने टांगर बसली सड़क पर स्कूटी से भाग रहे दोनों शूटरों को खदेड़ कर पकड़ लिया। इस दौरान जवानों को चोटें भी आईं। पुलिस ने दोनों शूटरों के पास देसी पिस्टल (कट्टा) बरामद कर लिया है। गिरफ्तार शूटरों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस की ततत्परा से घटना को अंजाम देने वाले युवकों को धर दबोचा गया। शूटरों को पकड़ने के क्रम में जवानों को चोटें भी आई हैं।



मुझे नहीं मालूम, कौन मुझे मारना चहता है

बलकू बड़ाईक ने बताया कि मैं प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकलता था। मेरे घर के पास बाजार समिति का शौचालय है, वहां दो युवक संदिग्ध स्थिति में स्कूटी स्टार्ट करके खड़े थे। इधर-उधर देख रहे थे। मैंने उनसे पूछा कि आप लोग कौन हैं और क्या काम है। इस पर एक युवक ने कहा-सब्जी खरीदना है। मैंने कहा- इतना सुबह कौन सब्जी देगा, तब एक युवक बोला-करण से लेना है। इस पर मुझे संहेह हुआ कि करण नाम का तो कोई व्यपारी नहीं है, तब स्कूटी पर पीछे बैठा हेलमेट लगाए हुए युवक ने कट्टा निकालकर मेरी कनपट्‌टी पर पीछे से रखकर फायर कर दिया। मैंने तुरंत झटका दिया तो गोली फंस गई और मैं हल्ला करता हुआ घर की ओर भागा। वे दोनों दो फायर करते हुए भाग निकले। मैं नही जानता कौन और क्यों मुझे मरना चहता है।

 
खुद सुनिए, बलकू ने क्या कहा.

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने