GA4-314340326 Pakistan's entry in Jharkhand's Panchayat elections: गिरिडीह में मुखिया प्रत्याशी समेत दो गिरफ्तार

Pakistan's entry in Jharkhand's Panchayat elections: गिरिडीह में मुखिया प्रत्याशी समेत दो गिरफ्तार

Agency/ Giridih

झारखंड में चल रहे पंचायत चुनाव में पाकिस्तान की इंट्री हो गई है। राज्य के गिरिडीह जिला अंतर्गत गांडेय प्रखंड में शाकिर हुसैन नाम के एक मुखिया प्रत्याशी (Mukhiya Candidate) के नामांकन के दौरान बुधवार को निकाले गए जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। शाकिर गांडेय प्रखंड की डोकोडीह पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ रहे हैं। इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार देर रात प्रत्याशी शाकिर और उसके दो समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह सदर के एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि जुलूस का वायरल वीडियो के आधार पर 10 लोगों की पहचान की गई है, जो पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे। इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। शाकिर और उसके समर्थक शोएब और राशिद को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Social Media पर वायरल हुआ वीडियो, तब सक्रिय हुआ प्रशासन

बताते चले कि गांडेय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट पर सरफराज अहमद विधायक चुके गए हैं। इधर, बुधवार को जब शोसल मीडिया पर शाकिर के नामांकन को लेकर निकाले गए जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस सक्रिय हुई। इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की। फिर रात में ही एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह और इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर समेत अन्य पुलिस अफसरों ने रात में ही छापेमारी करके तीनों आरोपियों को गिफ्तार कर लिया।

 

 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने