GA4-314340326 Tyres Businessman muder in Jharia- बाइक से आए अपराधी गोली मारकर आराम से भाग निकले, पूरी घटना CCTV में कैद

Tyres Businessman muder in Jharia- बाइक से आए अपराधी गोली मारकर आराम से भाग निकले, पूरी घटना CCTV में कैद

 NBR/ Dhanbad 

झारखंड के Coal Capital कहे जानेवाले धनबाद Dhanbad जिले के झरिया Jharia Police Station थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराधियों ने टायर दुकान के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शाम साढ़े चार बजे ऊपर कुल्ही Upper Kulhi में घटी। CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस  अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। हालंकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। लोग इसे रंगदारी वसूलने का भी मामला बता रहे हैं। 


Customer बनकर दुकान में पहुंचे shutter

ऊपर कुल्ही स्थित MRF Tyres के डीलर रंजीत साव Ranjeet Saw शाम 4:15 बजे अपनी दुकान यश टायर्स Yash Tyres में बैठे हुए थे। इसी बीच तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर उनकी दुकान पर आए। दो युवक उनके पास पहुंचे, दोनों मास्क लगाए हुए थे। तीसरा जो हेलमेट लगाए हुए था, वह बाइक पर ही बैठा रहा। उस वक्त रंजीत दुकान का सेल रजिस्टर चेक करने में व्यस्त थे। दुकान का कोई स्टाफ नहीं था। 

रंजीत पर पहली गोली चलाता शूटर।

टायर देखने का बहानाकर उलझाया

दुकान में घुसने के बाद एक शूटर ने रंजीत को टायर दिखाने का बहाना कर अपनी बात में उलझाया। मोलभाव के बाद करीब 4:35 बजे जैसे ही रंजीत टायर दिखाने के लिए पीछे मुड़े, इंतजार में खड़े दूसरे शूटर ने पीछे  से उनके सिर में गोली मार दी। इसके एक मिनट के बाद 4:36 बजे दूसरे शूटर ने रंजीत को दो और गोली मार दी। 

दो मिनट में घटना को अंजाम देकर आराम से भाग गए हत्यारे

दूसरी और तीसरी गोली चलाता दूसरा शूटर।
अपराधियों को रंजीत की हत्या करने में लगभग दो मिनट का समय लगा। इसके बाद दोनों अपराधी दुकान से बाहर निकले और तीसरा अपराधी बाइक स्टार्ट किए हुए थे, दोनों दौड़कर उसके पास पहुंचे और बाइक पर बैठकर भाग गए। 
दुकान में पड़ा रंजीत का शव।



परिजनों ने पुलिस को दिया वीडियो फुटेज

रंजीत  के परिजनों ने मीडिया वालों के सामने पुलिस को दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना का फुटेज  सौंपा। हालांकि, पुलिस उन्हें मीडिया को फुटेज न दिखाने के लिए समझाती रही, लेकिन उन लोगों ने पुलिस पर भरोसा नहीं किया। 

घटना स्थल पर फैला खून।



पुलिस का दावा- बचेंगे नहीं हत्यारे

धनबाद के SSP संजीव कुमार ने कहा, झरिया में जो घटना घटी है, पुलिस उसका अनुसंधान कर रही है। हत्या के कारणों और अपराधी कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है। जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है, वे जल्द पकड़े जाएंगे। ग्रामीण एसपी रेश्मा रमेशन ने कहा, हत्या के पीछे क्या कारण है, पुलिस खंगाल रही है। जो भी घटना में संलिप्त हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।


Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने