GA4-314340326 Mandar News : बाइक से खुलेआम पांच लाख रुपये की चोरी

Mandar News : बाइक से खुलेआम पांच लाख रुपये की चोरी


प्रो. साहू की बाइक की डिक्की से रुपए निकालता चोर।
 NBR/ Mandar
मांडर चौक पर शनिवार को उच्चकों ने मांडर कॉलेज (Mandar College) प्रो. रामकुंवर साहू उर्फ राम कुमार साहू (Pro. Ramkuwanr Sahu) की बाइक की डिक्की से पांच लाख रुपए उड़ा लिये। प्रो. साहू बाजारटांड़  स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Panjab National Bank, Mandar) से रुपए निकालने के बाद बैंक से लगभग 200 मीटर आगे मांडर थाना चौक पर दवा लेने के लिए एक मेडिकल स्टोर के सामने बाइक को खड़ा किए थे। वे बाइक खड़ा कर दवा ले रहे थे, तभी रेकी कर रहा एक बदमाश डिक्की से रुपए निकालकर बाइक स्टार्ट करके इंतजार कर रहे अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। डिक्की से पैसा निकालते हुए बदमाश पर नजर पड़ते ही प्रो. साहू उसके पीछे दौड़े, लेकिन वह अपने साथी के साथ भाग निकला। घटना दोपहर लगभग 12 बजे की है।

सीसीटीवी फुटेज में देखिए, चोरी

बैंक से ही कर रहा था रेकी

पीड़ित प्रोफेसर के बेटे अनिल साहू ने बताया कि उनके पिता निजी काम के लिए पैसा निकालने बैंक गए थे। घटना के बाद मेडिकल स्टोर और बैंक का सीसीटीवी फुटेज निकाला गया, जिसमें साफ पता चल रहा है कि बदमाश बैंक से ही प्रोफेसर का रेकी कर रहे थे।एक बदमाश बैंक में रेकी कर रहा था,जबकि दूसरा बदमाश बाइक में बैठ इंतजार कर रहा था। चुकी एक बदमाश ने अपना चेहरा मास्क और तौलिया से ढंक रखा था तथा दूसरे ने हेलमेट लगा रखा है, इसलिए पहचान करने में परेशानी हो रही है।दोनो बदमाश घंटना को अंजाम देने के बाद अपाची बाइक से मिशन चौक की ओर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बिजली नही रहने के कारण घटनास्थल के आसपास के दुकानों में लगा सीसीटीवी बंद पड़ा था, नही तो बदमाश किस ओर भागे इसका भी पता चल सकता था।सू

सूचना मिलते ही मचा हड़कंप

 थाना से कुछ ही दूरी में डिक्की से पांच लाख रुपया उड़ाए जाने की सूचना मिलते ही थाना में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने मांडर पुलिस के साथ ही हाईवे पेट्रोलिंग और गशती वाहन को अलर्ट करते हुए चारो और नाकाबंदी करने का आदेश दे दिया और खुद भी धर पकड़ के लिए निकल गए।उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही सारे बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। मामले को लेकर पीड़ित प्रोसेसर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सलाखों के पीछे होंगे बदमाश

खलारी डीएसपी (Khalari DSP) अनिमेष नैथानी ने कहा कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिससे बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। चारों ओर नाकेबंदी की गई है, जल्द की सारे बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने