GA4-314340326 नामकुम में होली के दिन हुई सड़क दुघर्टनाओं में तीन की मौत

नामकुम में होली के दिन हुई सड़क दुघर्टनाओं में तीन की मौत

नीरज कुमार (फाइल फोटो)

सेना के हवलदार को कार ने मारी टक्कर 

 Namkum (Ranchi): नामकुम थाना और खरसीदाग ओपी क्षेत्र में  बुधवार को होली के दिन बड़ी सड़क दुर्घटनाएं हुईं। इनमें तीन लोगों की मौत हो गई। शाम 6 बजे के करीब कुटियातू चौक स्थित सैनिक गेट के पास नामकुम से कुटियातू चौक की ओर जा रही अल्टो कार (JH01T 0379) ने ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान सामने से स्कूटी से आ रहे आर्मी के हवलदार को जोरदार टक्कर मारी दी। इसके बाद वह अनियंत्रित होकर छह बार पटल गई। हादसे में स्कूटी सवार व कार सवार युवक की मौत हो गई।

ड्यूटी खत्म कर क्वार्टर लौट रहे थे नीरज

 थानेदार सुनील तिवारी ने बताया कि इस दुर्घटना में नामकुम सैनिक कैंट के लाईट एडी रेजीमेंट में तैनात बिहार के मुजफहरपूर जिले के निवासी हवलदार नीरज कुमार (34) की मौत हो गई है। वह कैंट से अपनी स्कूटी (JH 01EV 3773) से यूनिट से अपनु ड्यूटी खत्म कर कुछ दूरी पर स्थित सरकारी क्वार्टर अलर्बट एक्का लाईन में निकले ही थे। वहीं, जिस कार उन्हें टक्कर मारी उसमें पांच लोग सवार थे। पीसीआर की टीम ने कार में सवार गंभीर रूप से घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के क्रम में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, घायल हवलदार नीरज कुमार को सैनिकों की मदद से तत्काल आर्मी अस्पताल नामकुम ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में यूनिट के मेजर वरुण वशिष्ट ने शिकायत दर्ज कराई है। 

कुटियातु चौक के पास ही हुई दूसरी दुर्घटना 

 दूसरी ओर कुछ दूरी कुटियातू चौक के समीप अज्ञात वाहन के चपेट में आने पैदल सवार मौत हो गई। मृतक की पहचान नामकुम के कुटियातू निवासी बाल गोविन्द महतो (43) पिता मणी महतो के रूप में की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। ओपी प्रभारी सुखदेव कुमार साहा ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा  रही है।

Three killed in road accidents on Holi day in Namkum

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने