GA4-314340326 अनगड़ा में महिला की हत्या, पति फरार, मृतका के मायकेवालों ने किया हंगामा

अनगड़ा में महिला की हत्या, पति फरार, मृतका के मायकेवालों ने किया हंगामा

 पति पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का आरोप, मृतका के ससुराल में जमकर हंगाम, आरोपी के परिवार की महिला सहित अन्य को जमकर पीटा 

आरोपी के घर के बाहर जमा आक्रोशित भीड़।

 Angara (Ranchi) : अनगड़ा थाना क्षेत्र के सिरपा घोड़लतवा की शीलावंती कुमारी (34 वर्ष) का शव बुधवार (1 मार्च) की सुबह टाटीसिलवे थाना क्षेत्र (Tatisilwai Police Area) में मिला था, उसके बाद शाम को मृतका के स्वजनों ने उसके पति महावीर महतो के घर अनगड़ा थाना क्षेत्र (Angara Police Area) के सिरपा घोड़लतवा (Sirpa Ghodtalwa) पहुंचकर खूब हंगामा किया। मृतका के ससुर और महावीर के पिता धनेश्वर महतो, मां सागो देवी, भाई अमृत महतो व अमृत की पत्नी को जमकर पीटा। अमृत की पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। सूचना पाकर पहुंचे अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने तौलिया से ओढ़ाकर अमृत की पत्नी की लाज बचाई। मृतका के भाई अनमोल महतो ने सिकिदिरी थाने में आवेदन देकर बहन की हत्या का आरोप उसके पति महावीर महतो पर लगाया है। अनमोल का आरोप है कि महावीर ने शीलावंती की गला घोंटकर हत्या करके शव को फेंक दिया था। घटना के बाद से महावीर महतो फरार है। आरोपी महावीर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने शव उठाने नहीं दिया। बाद में सिल्ली डीएसपी ख्रीस्टोफर केरकेट्टा, अनगड़ा इंस्पेक्टर नीरज कुमार, टाटीसिलवे थाना प्रभारी महेंद्र करमाली, एसआई संजय दास ने उग्र लोगों को समझा बुझाकर देर रात शव का अंतिम संस्कार कराया। अंतिम संस्कार होने तक पुलिस वहीं मौजूद रही।

मृतका का फाइल फोटो।

  यह है मामला...

टाटीसिलवे थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह मानकी ढीपा के एलएंडटी के पास से शीलावंती (Sheelawanti kumari) का शव बरामद किया था। मृतका का मायका खटंगा लालगंज है। मृतका का भाई अनमोल ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके बहनोई महावीर ने 10 लाख रुपये की मांग की थी। इतनी रकम देने में उनलोगों ने असमर्थता जताई थी। पैसा नहीं देने के कारण आये दिन वह मेरी बहन के साथ मारपीट करता था। महावीर का गुमला की एक युवती के साथ अवैध संबंध है। शव का पोस्टमार्टम करके उसे अंतिम संस्कार के लिए ससुराल घोड़लतवा ले जाया गया। जैसे ही मृतका का शव पहुंचा, खटंगा से 40-50 की संख्या आए आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी के बड़े भाई अमृत महतो ने बताया कि शीलावंती के मायके से आए लोगों ने मुझे, मेरे पिता धनेश्वर महतो, मां सागो देवी व मेरी पत्नी के साथ जमकर मेरी पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। उसके बाद सभी को बंधक बना लिया और पिटते रहे। दूसरी ओर, ग्रामीण तमाशाबीन बने रहे।                       

पुलिस बोली-आरोपी को जल्द करेंगे गिरफ्तार 

 टाटीसिलवे थाना प्रभारी महेन्द्र करमाली ने कहा- मृतका के परिजनों के आवेदन के आधार पर पुलिस हर बिंदु की जांच कर रही है। जल्द से जल्द आरोपी को गिफ्तार कर लिया जाएगा। सिल्ली डीएसपी ख्रीस्टोफर केरकेट्ट ने बताया कि यदि उग्र भीड़ द्वारा महावीर के स्वजनों से मारपीट किए जाने की लिखित शिकायत करते हैं, तो उग्र भीड़ के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: टाटीसिलवे में मिला महिला का शव

अनगड़ा में महिला को निर्वस्त्र कर घूमाया, 7 नामजद सहित 70 पर केस

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने