GA4-314340326 Torpa: बीमा के 20 लाख रुपए पाने के लालच में छह बच्चों की मां ने प्रेमी की मदद से पति को मार डाला

Torpa: बीमा के 20 लाख रुपए पाने के लालच में छह बच्चों की मां ने प्रेमी की मदद से पति को मार डाला

  

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते एसडीपीओ, इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी।  
Torpa (khunti): रनिया थानांतर्गत सोदे पंचायत के बासिल सुरीन ने एक साल पहले 20 लाख रुपए का अपना बीमा कराया था, उस वक्त उसे यह पता नहीं था कि यही बीमा राशि उसकी हत्या का कारण बनेगी। बीमे के 20 लाख रुपए पाने और अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने की चाहत में ब उसी की पत्नी और छह बेटे-बेटियों व तीन नाती-पोते वाली महिला ने अपने पति बासिल की हत्या कर उसके शव को पुल के पास फेंक दिया। पुलिस ने हत्या आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को 72 घंटे के अंदर शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तोरपा एसडीपीओ कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि सोदे निवासी बासिल सुरीन (48 वर्ष) की मंगलवार रात को हुई निर्मम हत्या की गुत्थी को 72 घंटे के अंदर सुलझा लिया गया है। घटना को मृतक की पत्नी मरियम सुरीन ने जरियागढ़ थानांतर्गत निधिया गांव निवासी अपने प्रेमी सिमोन आईंद के साथ मिलकर अंजाम दिया है। सिमोन वर्तमान में गणपत नगर खादगढ़ा रांची में रहता है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक वासिल सुरीन द्वारा कराए गए 20 लाख रुपए की बीमा राशि को हड़पने की नीयत से उसकी हत्या की गई है। 



हत्या में प्रयुक्त साबल-स्कूटी बरामद 

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खून से लथपथ साबल, एक स्कूटी और मृतक बासिल का टूटा मोबाइल सहित तीन अन्य मोबाइल फोन बरामद किया है। एसडीपीओ ने आगे बताया कि इस केस के संबंध में स्वजनों के बयान पर रनिया थाना में बुधवार को अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में घटनावाले दिन मंगलवार को वासिल के साथ सोदे साप्ताहिक हाट गई उसकी पत्नी मरियम के बयान पर पुलिस को संदेह हुआ। इस पर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई, तो मामले का खुलासा हो गया। 

एसआईटी ने किया कांड का उद्भेदन 

कांड के उद्भेदन के लिए पुलिस अधीक्षक अमन कुमार द्वारा तोरपा एसडीपीओ अमित कुमार तिवारी के नेतृत्व में गठित दल में तोरपा अंचल के पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, रनिया थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, रनिया थाना के पुलिस अवर निरीक्षक संदीप कुमार सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, रनिया थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार भी मौजूद थे।

In the greed of getting 20 lakh rupees for insurance, the mother of six children killed her husband with the help of her lover Torpa khunti Jharkhand 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने