GA4-314340326 रांची में चार दिवसीय इनर इंजीनियरिंग प्रोग्राम 20 अप्रैल से

रांची में चार दिवसीय इनर इंजीनियरिंग प्रोग्राम 20 अप्रैल से

 

Kanke (Ranchi): ईशा फाउंडेशन की ओर से रांची में चार दिवसीय इनर इंजीनियरिंग हिन्दी इन-पर्सन प्रोग्राम का आयोजन होगा।  कार्यक्रम सुविधा बैंक्वेट, मोराबादी में 20 अप्रैल से प्रारंभ होगी। इसका समापन 23 अप्रैल को होगा। इसकी खासियत  21 मिनट की शक्तिशाली शांभवी महामुद्रा क्रिया है, जिसे सीखकर व्यक्ति अपने जीवन में स्पष्टता, स्वास्थ्य और आनंद स्थापित कर सकता है। 

         ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन  

कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके लिंक http://Isha.co/IEranchi पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। वहीं विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नंबर  7992401651 तथा 9471558151 पर संपर्क किया जा सकता है। 

यह है इनर इंजीनियरिंग कार्यक्रम 

इनर इंजीनियरिंग एक शक्तिशाली कार्यक्रम है, जिसमें आंतरिक खुशहाली प्राप्त करने के लिए योगिक तकनीकें सिखाई जाती हैं। इस कार्यक्रम के ज़रिये प्रतिभागी अपने जीवन, कार्य और आस-पास की दुनिया को देखने और अनुभव करने में, एक सार्थक बदलाव ला सकते हैं। इसमें उपयोग के अभ्यास, सरल योगासन, शाम्भवी महामुद्रा क्रिया व सद्गुरु की अंतर्दृष्टि से भरे और भीतरी कल्याण की राह दिखाने वाले कई विशेष वीडियोज़ आदि के माध्यम से प्रशिक्षित इशांगा के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Four day Inner Engineering Program in Ranchi from April 20 Kanke Ranchi Jharkhand 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने