GA4-314340326 गुरु रंधावा के कार्यक्रम समापन के बाद रिजॉर्ट स्टाफ और आयोजकों के बीच हुई जमकर मारपीट

गुरु रंधावा के कार्यक्रम समापन के बाद रिजॉर्ट स्टाफ और आयोजकों के बीच हुई जमकर मारपीट

मारपीट में घायल आयोजकों के परिजन।

KANKE (RANCHI)। थाना क्षेत्र के नगड़ी स्थित कांके रिजॉर्ट में शनिवार की देर रात ब्लू स्टोन एंटरटेनमेंट द्वारा गुरु रंधावा म्यूजिकल नाइट के आयोजन के उपरांत जमकर मारपीट हुई। आयोजकों से कथित तौर पर पैसे के लेनदेन को लेकर रिजॉर्ट स्टाफ के द्वारा मारपीट करने का आरोप है। इस घटना में आयोजक संजीव कुमार सिंह के पुत्र सानवी नारायण (18वर्ष) तथा भतीजा आदित्य विक्रम (26वर्ष) पिता सत्यदेव सिंह, निवासी अमरावती कॉलोनी चुटिया को काफी चोट लगी है। 

घायल आदित्य ने थाने में की शिकायत 

आदित्य ने कांके थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि रात्रि सवा दो बजे जब वे दोनों कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपना सामान लेकर रिजॉर्ट से बाहर निकल रहे थे तो गार्ड ने अचानक मेन गेट बंद कर दिया। इसी बीच लगभग 30- 40 लोगों ने उन पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों में अमित रंजन उर्फ राहुल सिंह एवं गुंजन को वह पहचानता है। साथ ही उसके सोने का चेन और लॉकेट जिसका अनुमानित मूल्य लगभग दो लाख है को छीन लिया। उनके सामान भी जब्त कर लिया। मारपीट के कारण आदित्य बेहोश हो गया था। उसके भाइयों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इंस्पेक्टर आभास कुमार और सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह बिष्ट ने मौके पर पहुंच कर उनको बाहर निकाला तथा अस्पताल पहुंचाया।

छेड़छाड़ से शुरू हुआ विवाद

सीएचसी कांके में दोनों का प्रारंभिक उपचार किया गया। आयोजकों ने बताया कि उनकी फॉर्च्यूनर कार और थार जीप को अभी भी रिजॉर्ट में ही जबरन जब्त कर रखा गया है। इधर सूत्रों ने बताया कि आयोजकों ने अपने बाउंसर तैनात किए थे। वहीं, रिजॉर्ट की ओर से भी उनके अपने सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे। कथित तौर पर कार्यक्रम के दौरान किसी बाउंसर ने किसी एक महिला से भी बेअदबी की थी। इसको लेकर भी उनके बीच तनातनी हुई थी। बकाए को लेकर हुई मारपीट : रविवार को रिसोर्ट के कर्मी संदीप कुमार ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि उन्होंने आयोजकों से कार्यक्रम की समाप्ति के बाद 15 लाख रुपए जो बकाया थे उसकी मांग की। इसपर वे भड़क गए तथा अपने लोगों के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट की तथा रिसोर्ट के स्वागत कक्ष में तोड़फोड़ की। लाखों के सामान भी उठाकर जबरन लेते हुए। इधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारपीट की सूचना पाकर जब वे लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुछ लोगों को अंदर जबरन रोककर रखा गया था। पुलिस ने गेट खुलवा कर घायलों को सीएचसी भिजवाया। इनके अलावा संतोष सिंह तथा वीरेंद्र सिंह जो कार्यक्रम देखने आए थे, उन्होंने भी शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें व्यवस्थापक संजीव सिंह के समक्ष अव्यवस्था की बात उठाने पर उनके तथा बाउंसर्स के द्वारा मारपीट, सोने की चेन छीनने की बता बात कही गई है। इंस्पेक्टर आभास कुमार ने कहा कि पुलिस अभी इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने