GA4-314340326 जोन्हा के अमरूद बगान में संगठित गिरोह के अपराधियों ने किया महिला व अन्य परिजनों पर तलवार से हमला, आधा दर्जन घायल

जोन्हा के अमरूद बगान में संगठित गिरोह के अपराधियों ने किया महिला व अन्य परिजनों पर तलवार से हमला, आधा दर्जन घायल

घायल आरती देवी

घायल नीरज सोनकर
अनिल कुमार चौधरी/ Angara (Ranchi)
 जोन्हा के अमरूद बगान में संगठित युवकों ने मुरलीधर खटिक व धनश्याम खटिक के परिवार की महिला व अन्य सदस्यों के उपर तलवार व तीखा शीशा से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमला में परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हो गया। घटना रविवार की रात साढ़े आठ बजे के समीप हुई। इस मामले में गंभीर रूप से घायल नीरज खटिक के बयान पर अनगड़ा थाना में सोमवार की शाम में बिटटू सोनकर, अनिल सोनकर, अमित सोनकर, अर्जुन सोनकर, शेखर सोनकर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। अनगड़ा थानेदार नवीन कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की जल्द गिरफतारी हो जाएगी। थानेदार ने बताया कि होली के समय भी दोनों पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर मारपीट की घटना हो चुकी है।

      होली में भी दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट: थानाप्रभारी 

घायल नेहाल सोनकर

घायल मिहिर सोनकर
क्या है मामला..जोन्हा अमरूद बगान निवासी म़ुरलीधर व धनश्याम खटिक के स्वजन रात में अपने कृष्णा होटल सह आवास में थे। इसी बीच गिरोह बनाकर उक्त युवकों सहित एक दर्जन युवक आये और दोनों परिवार के सदस्यों के उपर हमला कर दिया। सभी युवक तलवार, लाठी, तीखा शीशा से लैस थे। अचानक किये गये हमला से किसी को संभलने का मौका नही मिला। इस हमले में आरती देवी(पति हरवंश सोनहर), चंदन कुमार(पिता धनश्याम सोनकर), नेहाल सोनकर(पिता बबलू सोनकर) व मिहिर सोनकर दोनों भाई, नीरज सोनकर(पिता मुरलीधर खटिक) गंभीर रूप से घायल है। इनके सिर, चेहरे, हाथ व पीठ में तलवार व तीखा शीशा से हमला किया गया। पेप्सी के बोतल को तोड़कर तीखा शीशा बनाया गया था। हमला के बाद सभी आरोपित फरार हो गये। सभी घायलों का इलाज सीएचसी अनगड़ा में किया गया।  

घटना का वीडियो देखिए...  


Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने