GA4-314340326 breaking news : मैक्लुस्कीगंज में उग्रवादियों ने कंटेनर फूंका, एक की जलकर मौत

breaking news : मैक्लुस्कीगंज में उग्रवादियों ने कंटेनर फूंका, एक की जलकर मौत

Dakra (Ranchi): मैकलुस्कीगंज (Mackluskieganj) थाना क्षेत्र के मैलुस्कीगंज वाया चामा मुख्य मार्ग से सटे करमकोच्चा तिलैयाटांड़ दुल्ली ग्राम के पास मंगलवार रात BSNL कि केबल बिछाने के कार्य में लगे कंटेनर को उग्रवादियों ने फूंक दिया। कंटेनर में सोए संजय भुइयां की जलकर मौत हो गई। वह छाली दोहर औरंगाबाद (बिहार) का रहने वाला था। वह कंपनी में कूक का काम करता था। घटना रात्रि  11 बजे की बताई जा रही है। कंटेनर को आग लगाने के बाद उग्रवादियों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।  आगजनी से कंपनी का एचडीडी मशीन, डीजी ट्रेक लोकेटर और कंटेनर जलकर राख हो गया। घटना में माओवादियों के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। CCL के अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू किया।

धू-धू कर जलता कंटेनर। इसी में सोया था रसोइया।

सात मजदूर भागकर अपनी जान बचाई

बीएसएनएल के केबल बिछाने का काम सिंह इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड कर रही है। यहां कंपनी के 8 कर्मचारी कार्यरत थे। रात में खाना खाने के बाद सात कर्मचारी कंटेनर के ऊपर सोए और एक कंटेनर के अंदर। ऊपर सोए लोग उग्रवादियों को देखकर कंटेनर से उतर कर भाग गए। जबकि, कंटेनर के अंदर सोया मजदूर की झुलस जाने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चार की संख्या में आए हथियार बंद उग्रवादी अपने साथ पेट्रोल से भरा केन लेकर आए थे। 

 घटना की जांच करने SSP और ग्रामीण एसपी पहुंचे 

घटना की सूचना पाकर रांची के SSP चंदन सिन्हा और ग्रामीण एसपी सुमित अग्रवाल ने मैक्लुस्कीगंज पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने खलारी डीएसपी आरएन चौधरी, खलारी इंस्पेक्टर विजय सिंह, मैकलुस्कीगंज थाना प्रभारी गोविंद कुमार को घटना में शामिल उग्रवादियों को धर-पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मैकलुस्कीगंज पुलिस क्षेत्र में नाकेबंदी कर उग्रवादियों के धर पकड़ के लिए सर्च अभियान शुरू कर दी है।

Militants blew up a container in Mcluskieganj, one person burnt to death

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने