GA4-314340326 जनजाति सुरक्षा मंच के नेता उमेश बड़ाईक को मिली सेंदरा की धमकी

जनजाति सुरक्षा मंच के नेता उमेश बड़ाईक को मिली सेंदरा की धमकी

पुलिस को दिया आवेदन

angara(ranchi) जनजाति सुरक्षा मंच के रांची जिला सह संयोजक उमेश कुमार बड़ाईक ने जान से मारने की धमकी(सेंदरा किये जाने) दिये जाने को लेकर अनगड़ा थाना पुलिस को बुधवार को आवेदन दिया। उमेश कुमार बड़ाईक ने बताया कि 24 जून को गेतलसूद चौक में  श्रद्धा सरना समिति से जुड़े सदस्यों ने मेरा व गणेश राम भगत को पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान सपरिवार सेंदरा किये जाने की धमकी दी गई थी। सरकार मेरे पूरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए। उमेश ने आरोप लगाया कि विरोध प्रदर्शन कांग्रेस पार्टी के संरक्षण में किया गया। खुलेआम कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी विरोध व नारेबाजी कर रहे थे।   

किन पर लगाया सेंदरा करने का आरोप: पुलिस को दिये आवेदन में उमेश ने गेतलसूद श्रद्धा सरना समिति के अध्यक्ष अजय उरांव, पाहन राजदेव पाहन, बीसा के पुशवा लोहार, अशोक बेदिया, विजय उरांव व बेंती निवासी अजय लोहार सहित अन्य अज्ञात पर सेंदरा किये जाने की धमकी देने का आरोप लगाया। इन पर कानूनी कारवाई की जाए।  

क्या था मामला.. 23 जून को बीसा में आयोजित जनजाति सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक गणेश राम भगत व जिला सह संयोजक सह भाजपा नेता उमेश कुमार बड़ाईक ने कहा था कि लाल-सफेद झंडा का जनजाति समाज से मतलब नही है। इसे एक साजिश के तहत ईसाई समाज के द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है। इस बात से नाराज होकर श्रद्धा सरना समिति द्वारा 24 जून को गेतलसूद बाजार चौक में गणेश राम भगत व उमेश कुमार बड़ाईक का पुतला दहन किया गया था। साथ ही नारेबाजी की गई थी। इधर श्रद्धा सरना समिति के अध्यक्ष अजय उरांव ने मोबाइल नही रिसिव किया जिस कारण उनका पक्ष नही रखा जा सका। उनसे बात होते ही उनका पक्ष रखा जाएगा। 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने