GA4-314340326 उपलब्धि: एमबी स्कूल के प्रशिक्षुओं को मिला ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट

उपलब्धि: एमबी स्कूल के प्रशिक्षुओं को मिला ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट

angara(ranchi)  झारखंड यूनाइटेड ताइक्वांडो मार्शल आर्ट एसोसिएशन के बैनर तले एमबी स्कूल बुंडू के 10 प्रशिक्षुओं को रविवार को ताइक्वांडो का ब्लैक बेल्ट दिया गया। पंचपरगना क्षेत्र से पहली बार एमबी स्कूल बुंडू के 10 छात्र-छात्राओं ने ताइक्वांडो खेल में ब्लैक बेल्ट प्राप्त किया है।  ताइक्वांडो ओलंपिक से जुड़ी हुई खेल है। छात्र ओलंपिक का सपना सजा के कोच मोहम्मद जमील अंसारी से पिछले 3 साल से ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ले रहे है। कड़ी मेहनत करते हुए जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर काई मेडल अपने नाम करने के करने के बाद आज साउथ कोरिया से ब्लैक बेल्ट तथा प्रमाण पत्र हासिल किये। 

ब्लैक बेल्ट हासिल करने वाले छात्र-छात्राओंं - मनीषा मुंडा, खुशी तिर्की, खुशबू कुमारी, मोहित मुंडा, जयपाल महतो, करिश्मा कुमारी, शोभा कुमारी, नंदनी कुमारी, कोमल कुमारी, बसंती कुमारी।

ब्लैक बेल्ट और प्रमाण पत्र का वितरण झारखंड यूनाइटेड ताइक्वांडो मार्शल आर्ट एसोसिएशन के सचिव सकील अंसारी एमबी स्कूल के प्रिंसिपल अबू अब्बास अली, वाइस प्रिंसिपल जाहिदा कौसर, कोच एमडी जमील अंसारी ने  किया। शकील अंसारी और अबू अली ने बधाई देते हुए बताया कि ये हमारे स्कूल और पंच परगना क्षेत्र के लिए बहुत ही गर्व की बात है और उन्हें कहा कि छत्रों का कड़ी मेहनत को देखते हुए इनका ताइक्वांडो खेल में आगे बढ़ने के लिए हर संभव मदद की जाएगी। 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने