GA4-314340326 आतंक: पीएलएफआई ने किससे मांग लेवी व दी फौजी कारवाई की धमकी

आतंक: पीएलएफआई ने किससे मांग लेवी व दी फौजी कारवाई की धमकी

अनिल कुमार चौधरी/angara(ranchi)  प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफलाई के उग्रवादियों ने गोंदलीपोखर स्थित अनगड़ा-रांची फोरलेन रोड का निर्माण करा रही कंपनी श्रीराम कंस्ट्रक्शन के साइट पर पर्चा साटकर लेवी की मांग की। 26 अगस्त की रात में पोस्टर साटा गया। जैसे ही अनगड़ा थाना पुलिस को पोस्टर साटे जाने की सूचना मिली तत्काल साटे गये पोस्टर का हटा दिया। सेन्ट्रल कमिटि सदस्य एसके यादव के नाम से पोस्टर साटा गया। पोस्टर में धमकी दिया गया कि जबतक लेवी का भुगतान नही किया जाता है काम बंद रहेगा। जबरन काम करने पर फौजी कारवाई की जाएगी। 

हाल के समय में मारपीट की घटना को अंजाम दे दहशत फैलाने का प्रयास

ज्ञात हो कि वर्ष 2011 में भी इसी तरह का पोस्टरबाजी कर अनगड़ा में पीएलएफआई के नाम पर आतंक फैलाने का प्रयास किया गया था। लेकिन एक सामाजिक कार्यकर्ता के सक्रियता से पीएलएफआई पर काफी हद तक अंकुश पाया जा सका। कालक्रम में कुछ आपराधिक गिरोह के सदस्य उग्रवादी संगठन के नाम पर कई व्यवसायियों से लेवी वसूला। बाद में ऐसे लोग जमीन के धंधे से जुड़ गए। हाल के समय में ऐसे ही दागी युवकों के द्वारा लगातार कई मारपीट की घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में दहशत फैलाने का प्रयास किया गया। 

असमाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने को ले साटा पोस्टर: थाना प्रभारी

इधर अनगड़ा थाना प्रभारी हीरालाल साह ने बताया कि कंपनी ने आवेदन दिया है उस आवेदन पर वरीय अधिकारियों के साथ बात कर कारवाई की जा रही है। असमाजिक तत्वों ने पोस्टरबाजी कर दहशत फैलाने का प्रयास किया है। कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

नवभास्कर से वाट्सएप पर जुड़ने के लिए क्लिक करें

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने