GA4-314340326 पोक्सो आरोपित को रिमांड पर लेकर भेजा जेल, गांजा तस्कर के खिलाफ जारी हुआ वारंट

पोक्सो आरोपित को रिमांड पर लेकर भेजा जेल, गांजा तस्कर के खिलाफ जारी हुआ वारंट

अपराध समीक्षा करते सिल्ली डीएसपी
अनिल कुमार चौधरी/angara(ranchi) सिकिदिरी थाना में बुधवार को सिल्ली डीएसपी रनवीर सिंह ने अपराध समीक्षा किया। मौके पर लंबित कांडों की समीक्षा, सम्मन, वारंट, लंबित मामलों के अनुसंधान की स्थिति, अपराध नियंत्रण, गश्ती को लेकर सिकिदिरी थाना प्रभारी दीपक कुमार सिन्हा को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस मौके पर एएसआई बासिल केरकेटटा, एएसआई बाबुलाल टुडू आदि उपस्थित थे।

नाबालिग का तीन साल किया शोषण, पुलिस ने रिमांड पर ले भेजा जेल

डीएसपी रनवीर सिंह ने बताया कि सिकिदिरी थाना के पोक्सो कांड संख्या 28/24 दिनांक 25 जुलाई 24 के मुख्य आरोपित सरताज खान को रिमांड में लेकर जेल भेजा जा चुका है। सरताज खान पर शादी का झांसा देकर एक नाबलिग किशोरी के साथ पिछले तीन सालों से यौन शोषण का आरोप है।  इसी बीच नाबालिग जब बालिग हुई तो सरताज ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसी बीच मुहर्रम के दिन कुटे में हुई एक मारपीट की घटना में शामिल सरताज को सिकिदिरी थाना की पुलिस जेल भेज चुकी थी। बाद में पुलिस ने सरताज को रिमांड पर लेकर फिर से पोक्सो मामले में जेल भेजा। 

गांजा तस्करी के आरोपित के खिलाफ जारी हुआ वारंट

तीन साल पूर्व हुए एक अन्य घटना के आरोपित की गिरफतारी के लिए वारंट जारी किया गया। सिकिदिरी थाना कांड संख्या 25/21 दिनांक 8 अगस्त 2021 के मुख्य आरोपित धनबाद निवासी श्वेत कुमार को 2022 में ही सिकिदिरी थाना पुलिस जेल भेज चुकी है। अभी भी श्वेत जेल में ही है। इस मामले के एक अन्य आरोपित यूपी के बलिया निवासी मुकेश मिश्रा को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। इसके विरूद्ध वारंट जारी किया गया है। दोनों पर गांजा तस्करी का आरोप है। ज्ञात हो कि 8 अगस्त 21 को सांडी के पास एक स्वीफट कार से 130 किग्रा गांजा बरामद किया गया था। उस वक्त दोनों आरोपित फरार हो गया था। अनुसंधान के क्रम में मामले का खुलासा किया गया। 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने