GA4-314340326 big breaking/ पति के साथ बाइक में जा रही महिला के साथ हुआ चैन स्नेचिंग

big breaking/ पति के साथ बाइक में जा रही महिला के साथ हुआ चैन स्नेचिंग

स्नेचिंग की शिकार महिला अपने पति के साथ 
अनिल कुमार चौधरी/angara(ranchi) गोंदलीपोखर बाजार में शुक्रवार की पूर्वाहन 11 बजे पति के साथ बाइक में सवार होकर जा रही महिला अनिता देवी का सोने का चैन स्नेचिंग(सोने की चैन छीन लिया) कर लिया गया। एक बाइक में सवार दो चैन स्नेकर ने ओवरटेक करके स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। दोनों युवक हेलमेट पहने हुए थे। चैन स्नेचिंग के बाद बाइक सवार टाटीसिलवे रोड की ओर भागा। सोने के चैन की कीमत एक लाख रूपये से अधिक बताई जा रही है। 

जरगा का रहनेवाला है दंपति, हेसल ओवरब्रीज के पास घर बनाकर रहता है। 

अनिता देवी हेसल ओवरब्रिज के पास रहती है। मूल रूप से जरगा की रहनेवाली है। बताया जाता है कि पीड़ीता अनिता देवी अपने पति चन्द्रमोहन महतो के साथ बाइक पर सवार होकर गोंदलीपोखर से घर आ रही थी। इसी बीच पीछे से दोनों बाइक सवार आये और चैन स्नेचिंग कर ली। चैन स्नेचिंग के दौरान बाइक असंतुलित हो गया और दंपति सड़क किनारे गिर गये। दंपति को चोट भी लगी है।  

अनगड़ा थाना क्षेत्र में चैन स्नेचिंग की यह पहली घटना 

अनगड़ा थाना क्षेत्र में चैन स्नेचिंग की यह पहली घटना है। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा नेता जैलेन्द्र कुमार, जिला परिषद सदस्य अनुराधा मुण्डा, अनगड़ा थाना प्रभारी हीरालाल साह मौके पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है। स्नेचिंग की इस घटना में बगैर नंबर प्लेट की बाइक का इस्तेमाल हुआ है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। जैलेन्द्र कुमार व अनुराधा मुण्डा ने अविलंब आरोपित बदमाश को गिरफतार करने की मांग की है।

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने