GA4-314340326 Muri में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, इंजन पलटा

Muri में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, इंजन पलटा

 

लगाम के पास डिरेल होकर पलटा इंजन।

Silli (Ranchi): मुरी स्टेशन (Muri Railway Station) के पास मंगलवार को एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मालगाड़ी का एक इंजन पलट गया, जबकि दूसरा पटरी से उतर गया। मुरी पुलिस के अनुसार, मुरी स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर दूर हुए इस हादसे में किसी तरह के कोई जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है।

लोहरदगा से बॉक्साइट लेकर आई थी मालगाड़ी 

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, मालगाड़ी लोहरदगा से बॉक्साइट लेकर मुरी स्थित हिंडाल्को (Hindalco) के प्लांट में आई थी। बॉक्साइट अनलोड करके लौटने के दौरान लगाम में मालगाड़ी के दोनों इंजन पटरी से उतर गए। इसके बाद एक इंजन पलट गया। लगाम सुइसा रेल डिवीजन में आता है। 

दुर्घटना की जांच के लिए रेलवे ने बनाई कमेटी 

सिल्ली डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम दुर्घटना स्थल पर गई थी। रेलवे की तरफ से ट्रेन हादसे की जांच के लिए एक कमेटी भी बनाई गई है, जो जांच कर रिपोर्ट देगी। रेल अधिकारी दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी बॉक्साइट अनलोड करके लौट रही थी, तभी हादसा हुआ। 

रेल यातायात पर कोई असर नहीं 

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, सबसे राहत की बात यह है कि इस ट्रेन हादसे की वजह से कोई भी रूट प्रभावित नहीं हुआ है, यह भी एक राहत की बात है कि किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं लगी है।

दुर्घटना की जांच में जुटे रेलवे के अधिकारी।


Goods train derailed in Muri, engine overturned

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने