GA4-314340326 सात दशक पुरानी मांग: 112 करोड़ की लागत से राहे-हाहे मार्ग के गूंगानाला में पुल निर्माण का राजेश कच्छप करेंगे भूमिपूजन

सात दशक पुरानी मांग: 112 करोड़ की लागत से राहे-हाहे मार्ग के गूंगानाला में पुल निर्माण का राजेश कच्छप करेंगे भूमिपूजन

गूंगा नाला जिसपर बनेगा उच्चस्तरीय पुल
angara(ranchi) अनगड़ा प्रखंड की सात दशक पुरानी मांग पूरा होने जा रहा है। खिजरी विधायक राजेश कच्छप शुक्रवार दोपहर में बहुप्रतीक्षित राहे-हाहे मार्ग में गूंगा नाला पर 112.11 करोड़ रूपये की लागत से बननेवानी उच्चस्तरीय पुल निर्माण का भूमिपूजन व आधारशिला रखेंगे। बोंगईबेड़ा के पास भूमि पूजन किया जाएगा। पथ निर्माण विभाग झारखण्ड राज्य राजमार्ग प्राधिकार हाहे-राहे पथ के 5वें किमी में गूंगा नाला पर 1.077 किमी लंबा पुल का निर्माण कराया जाएगा। खिजरी विधायक राजेश कच्छप के प्रयासों से पुल निर्माण कराया जा रहा है। 
गूंगानाला का निरीक्षण करते विधायक राजेश कच्छप
पिछले पांच सालों में व्यक्तिगत रूप से रूचि लेकर विधायक राजेश कच्छप ने इसपर गंभीरता से प्रयास किया। कई बार इसका डीपीआर बना। अनेक बार तो काफी खर्चीला व अनुपयोगी बताकर योजना को विभागीय स्तर पर रदद कर दिया गया। फोरेस्ट व रेलवे क्लीयरेंस एक बड़ी समस्या थी। विधायक राजेश कच्छप ने इस समस्या का समाधान कराकर पुल निर्माण की दिशा में तेजी से काम किया। हालांकि सीएम हेमंत सोरेन पुल निर्माण का आनलाइन शिलान्यास कल ही रांची से करेंगे। विधायक राजेश कच्छप ने बताया कि क्षेत्र के लिए खुशी का अवसर है। पूरे क्षेत्र के पाहन व ग्रामप्रधान सहित आम जनता को भूमि पूजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। 

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने